Bitcoin क्या है ? Bitcoin से घर बैठे पैसा कैसे कमाए पूरी जानकारी

यदि आप जानना चाहते हैं कि Bitcoin क्या है, तो आप इसे कैसे प्राप्त कर सकते हैं और तकनीकी विवरणों में नाकाम होने के बावजूद यह आपकी मदद कैसे कर सकता है, यह मार्गदर्शिका आपके लिए है यह बताएगा कि सिस्टम कैसे काम करता है,
आप इसे अपने लाभ के लिए कैसे उपयोग कर सकते हैं, जो कि घोटाले से बचने के लिए यह आपको उन संसाधनों के लिए भी निर्देश देगा जो आपकी पहली Digital currency के टुकड़े को स्टोर करने और उपयोग करने में आपकी सहायता करेंगे।
Bitcoin समबंधित कुछ पूछे गए प्रश्न .?
Bitcoin Kya Hai
Bitcoin se Kaise Paise Kamaye
Bitcoin Kaise Kharide
Bitcoin Buy, Sell Kaise Kare
Bitcoin Official Website Konsi Hai





Bitcoin Logo, Image


Bitcoin क्या है ?

छोटे आश्चर्य की बात है कि 2008 में Bitcoin उक्रेता वॉल स्ट्रीट पर आरोप लगाते हुए बड़े बैंकों ने उधारकर्ताओं के पैसे का दुरुपयोग, ग्राहकों को धोखा देने, System को हेराफेरी और भद्दा शुल्क लगाने का आरोप लगाया था। Bitcoin पायनियर विक्रेता को चार्ज करना, बिचौलिए को खत्म करना, ब्याज शुल्क रद्द करना, भ्रष्टाचार को रोकना और फीस को कटौती करना, 
पारदर्शी लेनदेन करना चाहता था। उन्होंने एक विकेंद्रीकृत प्रणाली बनाई, जहां आप अपने धन को नियंत्रित कर सकते हैं और पता है कि क्या चल रहा था।
Bitcoin एक अपेक्षाकृत कम समय में दूर आया है। दुनिया भर में, रीड्स ज्वैलर्स से लेकर, अमेरिका में एक बड़े गहने श्रृंखला, वारसॉ, पोलैंड में एक निजी अस्पताल में अपनी मुद्रा को स्वीकार करते हैं। बिलियन डॉलर के कारोबार जैसे डेल, एक्स्पैडिया, पेपैल, और माइक्रोसॉफ्ट भी करते हैं। 

वेबसाइटें इसे बढ़ावा देती हैं, जैसे कि बिटकॉन्ग पत्रिका के प्रकाशन जैसे समाचार प्रकाशित होते हैं, Forum Cryptocurrency पर चर्चा करते हैं और इसके सिक्कों का व्यापार करते हैं। इसमें इसके Programming Interface (API), मूल्य सूचकांक और विनिमय दर है।

समस्याओं में चोर खातों, उच्च अस्थिरता, और लेनदेन देरी में Hacking शामिल है। दूसरी ओर, तीसरे विश्व के देशों में लोगों को पैसा देने या प्राप्त करने के लिए अभी तक उनके सबसे विश्वसनीय चैनल Bitcoin मिल सकते हैं।




Make Money Online Bitcoin 2018




Bitcoin क्या है ( संक्षिप्त में ) :-

इसके सरलतम पर, Bitcoin या तो आभासी मुद्रा या प्रौद्योगिकी का संदर्भ है। आप चेक, वायरिंग, या नकदी द्वारा लेनदेन कर सकते हैं। आप Bitcoin (या BTC) का भी उपयोग कर सकते हैं, जहां आप खरीदार को अपने हस्ताक्षर का संदर्भ देते हैं, जो 16 अलग-अलग प्रतीकों से एन्क्रिप्टेड सुरक्षा कोड की एक लंबी रेखा है। 

खरीदार अपने Cryptocurrency पाने के लिए अपने स्मार्टफोन के साथ कोड को डीकोड करता है दूसरे तरीके से रखो; cryptocurrency डिजिटल जानकारी का एक आदान-प्रदान है जो आपको सामान और सेवाओं को खरीदने या बेचने की अनुमति देता है। लेन-देन एक पीयर-टू-पीयर Computer Network पर चल रहा है जो स्काइप या बिटटॉरेंट के समान है, एक फ़ाइल साझाकरण सिस्टम ।

Previous
Next Post »

1 comments:

Click here for comments
4 January 2018 at 22:58 ×

अमित भाइ हेल्प फुल आर्टिकल

Congrats bro PREMDHRUV INDIA you got PERTAMAX...! hehehehe...
Reply
avatar